बंद हुआ मुंबई के Hyatt Regency होटल का कामकाज, सैलरी देने के भी पैसे नहीं
बंद हुआ मुंबई के Hyatt Regency होटल का कामकाज, सैलरी देने के भी पैसे नहीं
Share:

मुंबई: कोरोना संकट की दूसरी लहर हॉस्पिटैलिटी एवं टूरिज्म सेक्टर के लिए कहर साबित हो रही है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत मुंबई के हयात रिजेंसी होटल के पास अपने कर्मचारियों की सैलरी देने के पैसे नहीं हैं और उसने अपना कामकाज अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। कोरोना से लोगों की कमर किस कदर टूटी है इस बात का अंदाजा इस मामले को जानने के बाद लगाया जा सकता है।

हाल ही में होटल ने एक बयान जारी किया है जिसमे कहा गया है कि ''फंड की बहुत तंगी है, इसलिए अगले आदेश तक होटल बंद रहेगा। होटल का संचालन करने वाली कंपनी एशियन होटल्स (West) के पास से कोई फंड नहीं आ रहा, इसलिए कामकाज बंद करना पड़ा है।'' जी दरअसल हाल ही में हयात रिजेंसी ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में यह कहा गया है कि, 'होटल के सभी ऑन-रोल स्टाफ को सूचित करना चाहते हैं कि हयात रिजेंसी मुंबई के ओनर एशियन होटल्स वेस्ट लिमिटेड से कोई फंड नहीं आ रहा जिससे कि कर्मचारियों की सैलरी दी जा सके या होटल का कामकाज चलाया जा सके। इसलिए तत्काल प्रभाव से यह निर्णय लिया गया है कि सभी कामकाज अस्थायी रूप से बंद कर दिए जाएं।'

इस तरह होटल अब अगले आदेश तक बंद रहेगा। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते साल मार्च से ही कोराना की पहली लहर के बाद लॉकडाउन और अर्थव्यवस्था के ठप पड़ने से टूरिज्म एवं ट्रैवल से जुड़े हॉस्पिटैलिटी सेक्टर पर सबसे ज्यादा मार पड़ी है। गौरतलब हो कि इस सेक्टर को सरकार से भी किसी भी तरह का खास राहत पैकेज नहीं मिला है।

भिंडरावाले को 'आतंकी' कहने पर Twitter ने लिया एक्शन, लॉक किया यूज़र का अकाउंट

टीवी पर जल्द होगा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का शानदार आगाज, क्या नजर आएंगी किरण खेर?

सुनील छेत्री ने तोड़ा स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का रिकाॅर्ड, बने सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -