कभी एक शो से रातोंरात हिट हुआ था यह एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत
कभी एक शो से रातोंरात हिट हुआ था यह एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत
Share:

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर हुसैन कुवाजेर्वाला आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस समय वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सभी के दिलों पर वह आज भी राज करते हैं. हुसैन अपने अभिनय से दर्शकों का दिल ​जीत चुके हैं और वह एक एक्टर होने के साथ बहुत अच्छे एंकर और डांसर भी हैं. आपको बता दें कि उनके कई सारे टीवी शो है जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को हैरान किया है. हुसैन 12 अक्टूबर को जन्मे हैं और आज वह 42 साल के हो गए हैं. हुसैन का जन्म मुंबई में ही हुआ था. उन्होंने टीना से शादी की है और उनकी और टीना की लव स्टोरी बहुत शानदार रही. टीना और हुसैन कॉलेज में एक ही बैंच पर बैठा करते थे और उस समय एक दिन अचानक से टीना ने हुसैन को 'लव यू' बोलकर प्रपोज किया था.

आप सभी को बता दें कि इस बात का खुलासा कई बार हुसैन कर चुके हैं और उन्होंने बताया यह बात सुनकर उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि वह किस तरह से रिएक्ट करें और इसके बाद हुसैन ने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया और बात आगे बढ़ती है। हुसैन कुछ समय बाद हां कर दिया. वहीं उसके बाद 9 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे और फिर शादी कर ली. आप सभी को बता दें टीना हिंदू है और हुसैन मुस्लिम है और दोनों की शादी दोनों ​रीति रिवाज से हुई.

आपको यह भी बता दें कि हुसैन 'हम पाँच','रिश्ते', 'आशीर्वाद', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी','कुमकुम', 'कृष्णा अर्जुन', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए 2,' आदि में नज़र आ चुके हैं और कुमकुम ने उन्हें एक अलग ही पहचान दी. वहीं नच बलिए 2 में हुसैन और पत्नी टीना विजेता रहे थे और शो कृष्णा अर्जुन में हुसैन ने डिटेक्टिव का रोल किया था.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: पहले से शादीशुदा है वेदिका, सामने आएगा बड़ा ही खौफनाक राज

अमिताभ के गले लगकर टीवी की नागिन मौनी रॉय ने दी जन्मदिन की बधाई

लाल होंठ और ब्लैक ड्रेस में गजब की हॉट नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -