शादी के 30 साल बाद खुला पति का ऐसा राज, जानकर हर कोई रह गया हैरान

शादी के 30 साल बाद खुला पति का ऐसा राज, जानकर हर कोई रह गया हैरान
Share:

ब्रिटेन से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहाँ पत्नी के निधन के बाद एक व्यक्ति महिला की भांति ही रहने लगा। उनका कहना है कि वह हमेशा से पत्नी की भांति बनना चाहते थे। मगर समाज के दबाव में ऐसा नहीं कर सकते थे। मगर जब बीवी की मौत हो गई तो उन्होंने खुलासा किया कि वो असल में एक ट्रांसजेंडर हैं। ये बात उन्होंने कई वर्षों तक लोगों से छिपाए रखी। उनके 3 बच्चे हैं। 57 वर्षीय टोनी की पहचान अब चेरिलिन हॉल के तौर पर होती है। चेरिलिन स्वयं को ट्रांसजेंडर महिला बताती हैं। वो ब्रिटेन के नॉर्थम्पटनशायर में रहती हैं। उन्होंने बताया है कि वह अपनी बीवी थेरेसा के प्यार में पड़ गई थीं, क्योंकि वह उसकी भांति ही नजर आना चाहती थीं। 

वही जब चेरिलिन 23 वर्ष की थीं तो 30 वर्ष की थेरेसा से एक पब में मिली थीं। शादी के कई वर्ष पश्चात् जब थेरेसा की मौत हुई तो चेरिलिन ने अपनी पहचान उजागर की और महिला के तौर पर रहने लगीं। हालांकि, चेरिलिन ने थेरेसा को अपने बारे में बता रखा था। वो अकेले में महिलाओं के कपड़े पहनती थीं। रिपोर्ट के अनुसार, चेरिलिन को हमेशा ऐसा लगता था कि वह एक महिला होने के लिए बनी हैं, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी हुईं उन्हें लगने लगा कि यदि उन्होंने इस बात का खुलासा किया तो समाज उन्हें स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे में जब चेरिलिन की शादी हो गई तब भी उन्होंने पुरुष के तौर पर रहना जारी रखा। 2019 में पत्नी की कैंसर से मृत्यु होने तक चेरिलिन उसी तरह रहीं। 

चेरिलिन ने कहा- जब मैं अपनी मां को मेकअप करते देखती थी, सोचती थी कि 'मैं ऐसा कब कर सकती हूं?' महिलाओं के कपड़े पहनने की चाह होती थी। मैं बहुत शर्मीली थी तथा मुझे महिलाओं की तरह नजर आने में बहुत दिलचस्पी थी। मगर जाहिर है, मैं तब ये सब नहीं कर सकती थी। चेरिलिन ने शादी से पहले थेरेसा को बताया था कि वह महिलाओं के ऑउटफिट पहनना पसंद करती हैं। बाद में चेरिलिन ने अपने बच्चों से भी ये बात बताई तथा सभी ने इसे 'स्वीकार' कर लिया। आगे चलकर सितंबर 2016 में, चेरिलिन की बीवी को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला तथा जनवरी 2019 में उनकी मौत हो गई। चेरिलिन ने कहा- इसी के बाद मैंने तय किया कि मैं अब टोनी नहीं रहूंगा, मैं चेरिलिन बनने जा रहा हूं। तथा फिर सितंबर 2019 में, चेरिलिन ने अपनी लैंगिक पहचान उजागर की। 

आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी ? रिपोर्टर ने 3 बार पुछा सवाल, नहीं मिला कोई जवाब

पेशाब कांड पर DGCA का बड़ा एक्शन, एयर इंडिया पर लगा 30 लाख जुर्माना

मुस्लिम महिलाओं को 'हलाला' से भी मिलेगी मुक्ति ! सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -