दीप‍िका,जैकलीन,रानी और सोनाक्षी ले रही है UP में सब्सिडी पर राशन

दीप‍िका,जैकलीन,रानी और सोनाक्षी ले रही है UP में सब्सिडी पर राशन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण,जैकलीन फर्नांडिस,सोनाक्षी सिन्हा व रानी मुखर्जी जिनका की भले ही फिल्‍मी दुनिया में नाम चलता हो और वो लाखों दिलों पर राज करती हों। भले ही वो एक फिल्‍म में काम करने के लिए लाखों रुपए लेती हों लेकिन उत्‍तर प्रदेश उपलब्‍घ रिकॉर्ड के अनुसार फिल्‍म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्‍हा और रानी मुखर्जी राशनकार्ड के माध्‍यम से सब्सिडी पर राशन लेती हैं।

चौंक गए ना आप भी? लेकिन उत्‍तर प्रदेश के रिकॉर्ड्स पर यकीन करें तो यह सच है। इन तीनों के अलावा इस लिस्‍ट में जैक‍लीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है। यूपी की कयामगंज तहसील के साहबगंज गांव में एक राशन दुकान वाले के पास इन फिल्‍म अभिनेत्रियों के नाम के राशन कार्ड हैं और इनके राशनकार्ड से लंबे समय से राशन भी लिया जा रहा है। मामला तब सामने आया जब एक ग्रामीण ने इसकी शिकायत की और फिर जांच के आदेश जारी हुए।

लिस्‍ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस के पति साधु लाल हैं वहीं दीपिका के पति का नाम राकेशचंद है। इसी तरह रानी मुखर्जी के पति राम स्‍वरूप है जबकि सोनाक्षी की शादी रमेश चंद से बताई गई है। दीपिका को सामान्‍य श्रेणी में रखा गया है वहीं बाकी सभी को ओबसी में रख गया है। मामला उजागर होने के बाद जिलाधीश ने इसकी जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।