पति की लाश को घर में दफना दिया, हैरान कर देगा यह मामला

पति की लाश को घर में दफना दिया, हैरान कर देगा यह मामला
Share:

छत्तीसगढ़ / रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आय है. शहर के खम्हारडीह बस्ती क्षेत्र के एक घर में पुलिस ने नरकंकाल बरामद किया. नरकंकाल किसी और का नही बल्कि घर में रहने वाली महिला के पति का ही है. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस अब इस मामले में पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ले रही है. 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए घर में खुदाई करवाई. इस दौरान पुलिस को नरकंकाल बरामद हुआ. कंकाल घर में मौजूद महिला के पति राजेंद्र का था. महिला का नाम मनप्रीत है. पुलिस ने जब मनप्रीत से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात काबुल कर ली. साथ ही साथ पुलिस को पता चला है की इस वारदात को अंजाम देने में रामा यादव नाम के व्यक्ति ने मनप्रीत का साथ दिया था. 

मनप्रीत का कहना है कि बीमारी के चलते राजेंद्र की मौत हो गई थी. गरीबी और अंतिम संस्कार के पैसे नही होने कि वजह से उसने रामा यादव की सहायता से राजेंद्र के शव को अपने घर में ही दफना दिया था. वहीं पुलिस को शक है कि मनप्रीत और रामा यादव के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसी के चलते उन्होंने राजेंद्र कि हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कि जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -