मेरी इज्जत लूटती रही, पति मुस्कुराता रहा
मेरी इज्जत लूटती रही, पति मुस्कुराता रहा
Share:

उत्तरप्रदेश / फतेहपुर : कहते है कि पति-पत्नी का सात जन्मो का साथ होता है। अग्नि को साक्षी मानकर अपनी पत्नी की रक्षा करने का वचन देकर उसे अपने साथ लेकर आया, उसी हैवान ने भरोसे का क़त्ल कर डाला. यह दिल दहला देने वाला मामला उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले का है. जहा इस रिश्ते की बुनियाद को झुठलाते हुए एक कलियुगी पति ने अपने 2 भाइयों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़‍िता ने पति सहित 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पीड़िता के मुताबिक करीब एक साल पहले वो अपनी सहेली के घर पूजा में गई थी। पूजा खत्‍म होने के बाद ज्यादा रात होने के चलते जब वो वहीं रूक गई, तभी मौका पाकर सहेली के भाई ने उसका रेप कर डाला। घरवालों से शिकायत के बाद मामला थाने तक पहुंचा तब पुलिस के सामने आरोपी ने शादी करने की बात कही थी। परिवारवालों के भी राजी हो जाने के बाद पीड़िता ने आरोपी को सजा दिलाने के बजाय मंदिर में शादी कर ली थी।

सजा से बचने के लिए उसने पीड़िता से  शादी  तो कर ली लेकिन वो शादी के बाद पीड़िता के साथ मारपीट करने लगा। 25 अगस्त 2016 को आरोपी पति पीड़िता को एक खाली फ्लैट में ले गया, जहां उसके 2 भाई भी आ गए। इसके बाद वहशी पति ने अपने 2 भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। दरिंदगी का यह सिलसिला 3 दिन तक चलता रहा। पुलिस को दर्ज कराए अपने बयान के अनुसार, पीड़िता का कहना है कि,'मैं रोती-गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पति पर कोई असर नहीं हुआ। पति के सामने मेरी इज्जत लूट रही थी और वो मुस्कुराता रहा।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है फिलहाल पीड़‍िता का मेडिकल कराया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

एक ने किया रेप तो दूसरे ने बनाया विडियो, फिर दूसरे ने क़िया...

मुरथल दुष्कर्म मामले की जांच संवेदनशील मोड़ पर, स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम की मांग के बाद जज के चैंबर...

पश्चिम बंगाल : फिर बनी एक बच्ची गैंगरेप का शिकार

पहले किया बलात्कार फिर समझौता नही करने पर दी...

जबरजस्ती कार में बैठा कर किया सामुहिक दुष्कर्म आरोपी अब...

हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -