सुहागरात पर पति था मूड में लेकिन पत्नी को बनाने थे किसी और से संबंध...
सुहागरात पर पति था मूड में लेकिन पत्नी को बनाने थे किसी और से संबंध...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरें रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद ज़िले से सामने आया है. इस मामले में एक दुल्हन की शादी के दूसरे दिन ही उसके पति की मौत हो गई. खबरों के अनुसार शादी की पहली रात यानी सुहागरात थी और दूल्हा दुल्हन अपने कमरे में थे और देर रात घर के बाकी लोग अपने-अपने कमरों में सोने चले गए. वहीं जब अगले दिन सुबह हुई तो किसी को नहीं पता था कि शादी की धूमधाम मातम में बदल जाएगी क्योंकि सुबह-सुबह दुल्हन की चीख गूंजी तो सब लोग कमरे की तरफ दौड़े, उस दौरान सभी ने देखा कि दूल्हा फांसी पर लटक रहा था और दुल्हन का कहना था कि उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि एक रात पहले ही जो शख्स उसका पति बना था, उसने खुदकुशी कर ली.

अब आइए बताते हैं पूरी सच्चाई. घटना के अनुसार दुल्हन नाम सोनी की शादी दूल्हे नाम अरविंद से हुई थी लेकिन अरविंद को यह भनक तक नहीं थी कि यह शादी सोनी की मर्ज़ी से नहीं हुई थी. वहीं खबरों के अनुसार सोनी की यह दूसरी शादी थी. वही शादी की रात यानी सुहागरात पर अरविंद अपनी दुल्हन के साथ रोमांस करने के मूड में था लेकिन उसे कोई अंदाज़ा नहीं था कि सुहागरात उसकी आखिरी रात बनने वाली है. दरअसल हुआ यूँ कि पहले कुछ देर सोनी ने अरविंद को करीब आने से रोका और फिर बाथरूम जाने का बहाना बनाया. और उसके कुछ देर बाद सोनी के कमरे के पीछे की तरफ से चुपके से दाखिल हुआ रवि अस्ल में, सोनी का आशिक था जिसके साथ काफी समय से सोनी का अफेयर चल रहा था.

रवि कमरे में आया और सोनी के गले लग गया. उसके बाद दोनों भागने की तैयारी में थे लेकिन तभी अरविंद की नींद टूटने लगी और रवि छुप गया और अरविंद आधी सोई आधी जागी हालत में सोनी का हाथ पकड़कर लेटा रहा था तभी सोनी ने हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो उसे लगा कि हाथ छूटा तो अरविंद की नींद खुल जाएगी. उसके बाद दोनों ने मिलकर सोये हुए अरविंद के गले में रस्सी डाल दी और उसे मार दिया और आत्महत्या जैसा सीन बना दिया. उसके बाद अगले दिन सुबह सोनी ने रोने का नाटक किया और पुलिस को पोस्टमार्टम न करने का सुझाव दिया जिससे पुलिस को उसपर शक हुआ और उन्होंने जांच की जिसमे साडी सच्चाई सामने आ गई.

करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध और फिर...

दो पति होने पर महिला को मिली ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग

घर के बाहर खेल रही मासूम को टॉयलेट में ले गया फूफा और करने लगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -