आज के दिन कर लें यह उपाय, पति जिंदगीभर करेगा आपकी गुलामी
आज के दिन कर लें यह उपाय, पति जिंदगीभर करेगा आपकी गुलामी
Share:


आप सभी जानते ही हैं कि आजकल के रिश्ते बहुत कमजोर होते हैं और जल्द ही टूट जाते हैं. ऐसे में आज के जमाने में शादियाँ भी कुछ ज्यादा ही टूट रही हैं और लोग अपनी शादी को बचा नहीं पाते हैं. अब अगर आपके घर में भी रिश्तों में अनबन चल रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे ख़ास उपाय बताने जा रहे हैं जिसे गुरुवार के दिन करने के बाद आपकी शादीशुदा जिन्दगी में कभी कोई परेशानी नहीं आएगी. जी हाँ आइए जानते हैं.

सबसे पहले गुरुवार के दिन यानि आज के दिन नहाने के बाद एक कुमकुम की डिब्बी ले और उसे माता रानी की प्रतिमा के सामने रख दे. उसके बाद माता रानी के सामने घी के दो दीपक प्रज्वलित करे. सबसे पहले दीपक को कुमकुम की डिब्बी के पास रख दे जबकि दुसरे दीपक से माता रानी की आरती कर लें. इसके बाद आरती समाप्त होने के बाद पहली आरती माँ दुर्गा को, दूसरी कुमकुम की डिब्बी को और तीसरी खुद को दे दें. अब अगर आपके पतिदेव वहां मौजूद हैं तो उन्हें भी ये आरती दे दे इससे लाभ होगा. इसी के साथ गुरुवार के दिन आप जब भी माथे पर सिन्दूर लगाए तो इसी कुमकुम की डिब्बी से लगाए लेकिन ध्यान रहे कि ये कुमकुम आपको अपने हाथ से नहीं लगाना हैं बल्कि अपने पति के हाथ से लगवाना हैं. अब अगर आप यह उपाय आप हर गुरुवार या महीने के एक गुरुवार करती हैं तो आपको लाभ मिलेगा.

दूसरा उपाय यह है कि गुरुवार को किसी शादीशुदा जोड़े को भरपेट भोजन करवाएं क्योंकि यह लाभकारी होता है. इसके लिए आप किसी ब्राह्मण जोड़े को चुन सकते हैं या फिर किसी गरीब या भिखारी जोड़े को भी.ध्यान रखे कि खाना खिलाने के बाद इन्हें दक्षिणा स्वरुप कुछ पैसे या कोई सामान जरूर दें और यह काम पति के साथ मिलकर करें.

नवमी पर इस एक उपाय से मालामाल हो जाएंगे आप

एक रुपए के इस टोटके से घर से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी बीमारियां

नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -