पति से विवाद के बाद रात में बिना खाना खाए सो गई पत्नी और सुबह...

Jun 25 2019 02:00 PM
पति से विवाद के बाद रात में बिना खाना खाए सो गई पत्नी और सुबह...

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हजारीबाग का है. इस मामले में हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र के कुम्हारटोली सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल के समीप दिनेश कुमार राम की पत्नी देवकी देवी ने फांसी लगाकर अपनी ईह लीला समाप्त करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना को सोमवार सुबह का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में मौके पर पुलिस ने वहांपहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

इस मामले में यह बताया गया है कि महिला घर पर ही ब्यूटी पार्लर व कपड़ा दुकान चलाती थी और पति सेट्रिंग मिस्त्री का काम करता था. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पति पत्नी में आपसी विवाद को लेकर कहा सुनी हो गई, जिससे वह रात में खाना खाए बिना सो गई. उसके बाद महिला सुबह उठकर रोजाना की तरह सारा काम खत्म करके कमरे में बंद हो गई.

वहीं आवाज लगाने पर वह दरवाजा नहीं खोली और आसपास के सहयोग से महिला के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो महिला को स्टाॅल के सहारे पंखा पर लटका हुआ पाया. इस मामले में घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...