बाथरूम में नहाने गई थी पत्नी, फिर पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार
बाथरूम में नहाने गई थी पत्नी, फिर पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार
Share:

कई बार कुछ ऐसे मामले सुनने में आते हैं जिसके बारे में सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो हरियाणा के पानीपत की रहने वाली 23 वर्षीय आरती की शादी सोनीपत के रहने वाले एक इंजीनियर से हुई थी. शादी के बाद जब वो एक दिन नहाने के लिए बाथरूम में गई थी तो उसके पति ने गीजर ऑफ कर दिया. इसके बाद उसने अपनी माँ के साथ मिलकर ऐसा कर दिया जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सूत्रों की माने तो आरती का पति दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है. सुनने में आया है कि आरती ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए हमेशा परेशान करते रहते हैं. इतना ही नहीं वो 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. आरती ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब वो बाथरूम में नहाने के लिए गई थी तो पति ने गीजर बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उसने अपनी मां और एक अन्य महिला के साथ मिलकर आरती का गला दबाने की कोशिश की और बाद में उसपर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की.

लेकिन किसी तरह से आरती वहां से भागने में कामयाब हुई थी और फिर वो अपने मायके पानीपत पहुंच गई. फिर आरती के माता-पिता ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. इस बारे में आरती के पिता का कहना है कि मारपीट के दौरान ही आरती ने उन्हें फोन किया था. उनके फोन में आरती की चिल्लाते हुए रिकॉर्डिंग भी है. इतना ही नहीं आरती के पिता ने तो ये भी बताया कि इससे पहले भी कई बार आरती के ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की है.

इंसानी हड्डियों से बना है ये डरावना चर्च, देखकर ही डर जायेंगे आप

आप भी देखिये दुनिया की सबसे छोटी गाय, महज इतना है वजन

ट्रेफिक की टेंशन ख़त्म क्योंकि बहुत जल्द आने वाली है उड़ने वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -