खाई में कार गिरने से हुई पति पत्नी की मौत
खाई में कार गिरने से हुई पति पत्नी की मौत
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे है घटनाओं के मामलों ने लोगों की परेशानी और भी बढ़ा दिया है, इतना ही नहीं इन बढ़ते मामलों के बीच आम जनता का डर जाना आम बात हो चुका है, साथ ही साथ हर दिन कोई न कोई इन बड़ी घटनाओं का शिकार भी होता जा रहा है. यही कारण है कि आज के समय में कोई अपने घरों से बाहर जाने से भी कतराने लगा है. जी हां आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में औट थाना इलाके के अंतर्गत बांधी के शाला गांव के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है। जख्मियों को  उपचार के सिविल अस्पताल नगवाईं  भेज दिया गया है। गीता नंद (32) पुत्र गोपाल शाला निवासी और उसकी पत्नी डिंपल कुमारी (30) गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है।

दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल नगवाईं लेकर पहुंचे थे, जहां दोनों की जान चली गई है। गीता नंद की बेटियां अक्षरा, दीक्षा और बेटा भुवनेश्वर जख्मी हो चुके है। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। SHO औट ललित महंत ने केस की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू  हॉस्पिटल भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

मंडी-पठानकोट मार्ग पर ढेलू में कार खाई में गिरने से 2 लोगों की दर्दनाक तरह से मौत हो गई। गाड़ी में 5 लोग सवार थे, तीन लोग जख्मी हो चुके है। डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने घटना की पुष्टि भी कर दी है।  सभी कार सवार घटासनी के लखवान इलाके के कहे जा रहे है। कार सवार तीन लोगों की पहचान मुंशी राम, ज्ञान चंद, बहादुर सिंह के रूप में की जा चुकी है। हादसे में घायल हुए लोगों को जोगेंद्रनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

जब इंद्र को अपनी पत्नी संग देख गौतम ऋषि ने दे दिया था श्राप

जहरीली शराब से मरने वालों का जहां हुआ पोस्टमार्टम, वहां मिली ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -