फ़र्ज़ी दस्तावेजों पर लाखों का लोन, दंपत्ति गिरफ्तार
फ़र्ज़ी दस्तावेजों पर लाखों का लोन, दंपत्ति गिरफ्तार
Share:

रांची: पीएनबी घोटाले के बाद से जैसे देश में बैंक घोटालों की बाढ़ आ गई है, हर छोटे बड़े शहर से घोटालों की ख़बरें आ रही हैं. लेकिन अब प्रशासन इन घोटलों के प्रति सख्त हो गया है. हाल ही में गोंडा पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है,  जिन पर फ़र्ज़ी दस्तावेज पेश कर 7 कारों के लिए और 40 लाख का मुद्रा लोन लेने का आरोप है. गिरफ्तार दंपती का नाम सुधांशु पांडेय उर्फ सुधीर पांडेय और लक्ष्मी देवी उर्फ रेणू देवी उर्फ संजू पांडेय है.

दंपती अरगोड़ा के अशोक नगर में किराये के मकान में रहते हैं, मूलरूप से दोनों बिहार के गया जिले के रहने वाले हैं. गिरफ्तार दंपती ने पुलिस पूछताछ में सारी जानकारियां दी हैं, दंपती के खिलाफ गोंडा , अरगोड़ा और सुखदेवनगर थाना में विभिन्न बैंकों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. गोंडा इंस्पेक्टर अनिल कुमार द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार दंपती विभिन्न बैंकों से सात कारें और 40 लाख लोन निकाल चुके हैं.

आरोपी दंपत्ति ने यूनियन बैंक, केनरा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया से फ़र्ज़ी दस्तावेज़ों पर लोन निकाला है, लेकिन इस मामले में मात्र यूनियन बैंक ने पुलिस में प्रार्थमिकी दर्ज कराइ थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए  दोनों को पुलिस ने सोमवार देर शाम कांके रोड से पकड़ा. फिलहाल पुलिस दंपत्ति से पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि इस दंपत्ति ने दूसरी बैंकों में भी घोटाले किए होंगे. 

करोड़ों रु का बैंक चोर हसन चिकना गिरफ्तार

झारखण्ड: मौसम विभाग की चेतावनी, 4 दिन तक आंधी-बारिश

दो थानों के बीच टुकड़े-टुकड़े होता रहा शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -