जैसे ही पति मैंच खलने गया पत्नि ने लगाई फांसी

Feb 09 2016 08:24 AM
जैसे ही पति मैंच खलने गया पत्नि ने लगाई फांसी

पीलीभीत (यूपी)- एक महिला टीचर ने अपनी बीमारी से परेशान होने के कारण फांसी लगा ली। महिला का  घर सुनगढी  थानाक्षेत्र के एक काॅलोनी में है। सूत्रों से ज्ञात हुआ की महिंला सनबर्न की बीमारी से तंग आ गई थी, जिसकें कारण महिला ने फांसी लगा ली। हालांकि महिला ने एक सुसाइड नेाट भी लिखा था। जिसमें उसने लिखा है कि, मे अपनी बीमारी से परेशान हो गई हूॅ। इसलिये मेंने  आत्मा हत्या की है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिया भेंज दिया था, जिसमें हैगिग की बात सामने आयी है।


पति का ब्यानः- पति राजेन्द्र सिंह ने बताया कि, नीता हाईस्कूल टीचर थी। उसका बीटीसी के द्वारा चयन हुआ था। हांलिक वह पिछले तीन साल से सनबर्न बीमारी से पीडित थी। परन्तु डाॅक्टर ने बताया था कि, इस बीमारी को गंम्भीरता से लेने की कोई जरूरत नही है। इसमें केवल त्वचा काली पड़ती है और जलन पड़ती है पर आप धूप में जब  भी जाये तो छाता लेकर या अपनी त्वचा को ढंक ले इस से अपकों ज्यदा परेशानी नही होगी। वही फिर पति ने बातया कि हमारे परिवार में किसी भी प्रकार की कोई समस्या भी नही थी। और खुलास करते हुये उन्होंने बातया कि कुछ दिन से तो नीता लगातार परेशान होती जा रही थी। वह डिप्रशन में जाने लगी थी। और मैं रविवार को  मैंच खलेने गया था। और में जब दोपहर में वापस  आया  तो देखा नीता फंदे से लटकी हई थी और मैंने उसे नीचे उतारा पर तब तक उसकी मृत्यु  हो गई थी।  

वही सुनगढ़ी कोतवाली प्रभारी ने कहा कि अभी हालिक मामले की जांच अभी जारी है। बल्कि सुसाइड नेाट भी मिला जिस से साफ हो गया है कि नीता अपनी बीमारी की वजह से परेशान  थी। और  इसलियें उसने आत्मा हत्या की है।