पत्नी से जान की भीख मांगता रहा पति, लेकिन उसने एक ना सुनी
पत्नी से जान की भीख मांगता रहा पति, लेकिन उसने एक ना सुनी
Share:

बिहार के आरा से पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला एक भयावह मामला सामने आया हैं. जहां पत्नी ने अपने पति की गला रेतकर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या की कोशिश की. जब महिला ने इस घटना को अंजाम दिया, तब उसका पति उसके सामने हाथ जोड़कर अपनी जान की भीख मांगता रहा. लेकिन, पत्नी के सामने उसकी एक ना चली और अंततः उसे अपनी पत्नी के क्रोध का शिकार होना पड़ा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पत्नी ने देर रात पति को धारदार हथियार से गला रेत कर मारने की कोशिश की. 

पति का गाला रेतने के बाद आरोपी पत्नी वहां से फरार हो गई. पड़ोसियों को जब इस बात की खबर लगी तब उन्होंने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. यह घटना आरा जिले के पावरी गांव में घटी है. घायल की पहचान सलाउद्दीन के रूप में हुई है. पत्नी द्वारा पति का यह हश्र करने के पीछे का कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाला झगड़ा बताया जा रहा है. इसके चलते एक बार पत्नी ने अपने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर उसे जेल भी भिजवा दिया था. 

पत्नी द्वारा पति को जेल भेजें जाने के बाद मामूली समझौते के बीच पति जेल से बाहर आ गया था. फ़िलहाल. पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और घटना के कुछ ही देर बाद गांव के ही समीप पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया. पुलिस ने कहा है कि महिला ने अभी तक पूछताछ में उन्हें कुछ नहीं बताया है. वहीं, दूसरी ओर गांव वालों ने महिला के चरित्रहीन होने की बात कही है. 

पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले

महिला टीचर के साथ रहने लगी थी बेटी, मां ने समझाया तो कर दी हत्या

छात्र-छात्रा ने मिलकर दिया लूट को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -