'प्रेमिका के इशारे पर चलता है पति, मेरे साथ संबंध भी नहीं बनाता..', पुलिस थाने पहुंची पत्नी
'प्रेमिका के इशारे पर चलता है पति, मेरे साथ संबंध भी नहीं बनाता..', पुलिस थाने पहुंची पत्नी
Share:

आगरा: विवाह के बाद भी पति ने अपनी प्रेमिका को नहीं छोड़ा, वह चार वर्षों से उसके ही इशारों पर चलता आ रहा है. इस बात की शिकायत लेकर एक पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. रेखा बेन नामक महिला ने आगरा के सदर थाना इलाके में पति विनोद के खिलाफ शिकायत दी है. उसका कहना है कि विनोद के साथ उसकी शादी 20 फरवरी 2018 को हुई थी. 

पीड़िता के मुताबिक, शादी के वक़्त मेरे परिवार ने हैसियत के हिसाब से भरपूर दहेज दिया था, मगर विवाह के बाद से ही मैं बहुत परेशान हूं. पति अपनी प्रेमिका की वजह से मुझसे दूर रहता है. ससुरालवाले 5 लाख रुपए दहेज की मांग करके मुझे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित कर रहे हैं. रेखा ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी को चार वर्ष हो चुके हैं, मगर पति आज तक मुझे घुमाने नहीं ले गया है. शादी के बाद से ही मुझसे दूर रहता है. पति अपनी प्रेमिका के कहने पर चलता है, मुझसे बात तक नहीं करता. प्रेमिका खफा न हो जाये, इस डर पति ने कभी भी मेरे साथ शारीरिक संबंध तक नहीं बनाए हैं. यदि, प्रेमिका खफा हो जाए तो पति कई दिनों तक खाना तक नहीं खाता है.

रेखा बेन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि ससुराल द्वारा पांच लाए रुपए का दहेज मांगा जा रहा है. मेरा मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न हो रहा हैं. साथ ही रेखा ने ससुरालीजनों से अपनी जान का खतरा भी बताया है. रेखा की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने पति विनोद भाई, ससुर भूरा भाई, पति की गर्लफ्रेंड, सास माली बेन और ननद दिविया पर IPC की धारा 498 ए, 323, 504, 506 और दहेज अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है. CO सदर का कहना है कि मुकदमे की जांच की जा रही है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

MCD Election Live: पोलिंग बूथ पर सिसोदिया की तस्वीर क्यों ? मतदान की रफ़्तार बेहद सुस्त

दुनिया देखेगी 'भारतीय खिलौनों' का दम, 3500 करोड़ रुपये की मदद करेगी मोदी सरकार

सीकर हत्याकांड: राजू की हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, सभी 5 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -