एक हाथ में पत्नी का कटा सिर दूसरे में चाकू लेकर सड़कों पर घुमा पति, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
एक हाथ में पत्नी का कटा सिर दूसरे में चाकू लेकर सड़कों पर घुमा पति, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

हाल ही में ईरान में एक दर्दनाक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर व्यक्ति अपनी बीवी का कटा सिर लेकर सड़क पर इधर-उधर घूमता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। कहा जा रहा है कि व्यक्ति ने अपनी बीवी को इसलिए मौत के घाट उतारा क्योंकि उसका किसी के साथ अवैध संबंध थे। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को शक है कि 17 वर्षीय मोना हैदरी को उनके पति तथा उसके जेठ ने ईरान के दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज में मौत के घाट उतारा। 

स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस घटना में दो अपराधियों को अरेस्ट किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ईरान के अखबारों तथा सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् लोगो में अपराधियों के विरुद्ध गुस्से का माहौल है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि एक महिला को काट दिया गया, उसके सिर की नुमाइश सड़क पर की गई तथा अपराधी को अपनी करतूत पर शर्म नहीं आई। हम ऐसे अपराध को कैसे कबूल कर सकते हैं। किसी औरत का इस तरह क़त्ल दोबारा नहीं होना चाहिए। इसके लिए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए। 

वही ईरान में जानी-मानी फिल्म मेकर ताहमिनेह मिलानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, मोना गंभीर समस्या को नजरअंदाज करने का शिकार हुई। हम सब इस अपराध के लिए जिम्मेदार हैं।'  मोना हैदरी के क़त्ल के पश्चात् सुधारवादी अधिवक्ताओं को आने वाले फोन की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। ईरान में घरेलू हिंसा से चिंतित महिलाएं अपनी आवाज उठा रही हैं। वही इस घटना के पश्चात् पूरे ईरान में हाहाकार मचा हुआ है। 

एक हाथ में पत्नी का सिर, दूसरे में चाक़ू..., सड़क पर घूम रहा था सिरफिरा कातिल

20 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बहन की लव मैरिज से नाराज़ था भाई, उठाया खौफनाक कदम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -