पत्नी को जलाने आया था पति खुद लगा जलने, बीवी ने बचाई जान

Jun 04 2020 02:20 PM
पत्नी को जलाने आया था पति खुद लगा जलने, बीवी ने बचाई जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल दिल्ली के त्रिलोकपुरी में एक पति अपनी पत्नी को जलाकर मार डालने के लिए पेट्रोल लेकर आया. उसके बाद उसने आग लगाकर पहले पत्नी और बाद में खुद को मार डालने की कोशिश भी की, लेकिन उसी समय पत्नी ने उसकी जान बचा ली. इस मामले में पति को जलता देख पत्नी ने किसी तरह उसकी जान बचाई और आग लगने से घायल पति को बाद में लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन से पहले आरिफ मेरठ गया था और लॉकडाउन की वजह से वह वहीं फंस गया. वहीं लॉकडाउन खुलने के बाद बीते दिनों वह दिल्ली लौटा और आरिफ और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से दोनों के बीच बनी दूरियों ने भी यह विवाद कम नहीं किया इस कारण मेरठ से लौटकर 35 वर्षीय आरिफ ने इस विवाद को जड़ से खत्म करने का प्लान बनाया. वहीं उसने पत्नी और खुद को मार डालने का प्रयास किया. इसी के साथ पत्नी को आग लगाकर मार डालने के लिए आरिफ कहीं से पेट्रोल लेकर आया.

बीते मंगलवार को उसने पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने की कोशिश की और इसके बाद उसने खुद के ऊपर भी पेट्रोल छिड़क लिया. इस मामले में पति का इरादा भांपकर पत्नी जान बचाने का प्रयास करने लगी और उसके बाद अचानक आरिफ भी आग की चपेट में आ गया. इस दौरान पति को जलता देख पत्नी ने उसके शरीर पर कंबल डालकर आग बुझाई. अब इस मामले में आरिफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आइएएस ने झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोप लगने के बाद हरकत में आया प्रशासन

किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने भगवान पर निकाला गुस्सा

रेप करने वाले ने जमानत के लिए बनाया कोरोना संक्रमण का बहाना और फिर...