घर से दहेज़ नहीं लाई तो महिला पर डाला तेजाब
घर से दहेज़ नहीं लाई तो महिला पर डाला तेजाब
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के एटा जिले में दहेज की भूख में एक विवाहिता पर उसके पति सहित ससुराल के चार सदस्यों ने तेजाब डाल दिया. घटना के बाद महिला बुरी तरह झुलस गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. घटना जिले के मिर्जापुर गांव की है. जहां कासगंज के रहने वाले अवनीश की शादी कुछ समय पहले गीता के साथ हुई थी.

गीता के घरवालों ने शादी में अपनी हैसीयत के मुताबिक दहेज भी दिया था. लेकिन शादी के बाद से ही गीता के ससुराल वाले उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने लगे. आए दिन उसका पति और ससुराल वाले उसे अपने मायके से और दहेज लाने के लिए कहते थे. विरोध करने पर उसके साथ मार-पीट की जाती थी. इसी बात के चलते गीता के पति और परिवार के चार अन्य लोगो ने उस पर तेजाब डाल दिया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

किसी तरह से गीता जब शिकायत दर्ज़ कराने पुलिस थाने पहुंची तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसके बाद पीड़िता ने स्थानीय अदालत का दरवाज खटखटाया. कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज़ किया गया. संबंधित थाने के प्रभारी धीरजपाल सिंह के मुताबिक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -