पत्नी की बेवफाई पति ने जान गवाई
पत्नी की बेवफाई पति ने जान गवाई
Share:

मध्य प्रदेश के एक जिले में पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. मामला मध्य प्रदेश  के छतरपुर जिले में बमीठा का बताया जा रहा है. यहाँ पर पत्नी की बेवफाई से दुखी होकर पति ने उसी के सामने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. इस पीड़ित पति ने आत्महत्या करने से पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपने जीजा को भी भेजा. इस वीडियो में उसने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों को अपने इस कदम का दोषी ठहराया है.

इस घटना के बाद यहाँ के थाना प्रभारी ने बताया कि गोमाकला निवासी तुलसीदास पटेल ने पत्नी लीलावती की बेवफाई के चलते 25 मई को उसी के सामने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. आगे पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी लीलावती एक  झोलाछाप डॉक्टर है और एक क्लिनिक चलाती है. उन्होंने कहा, 'मृतक के चचेरे भाई बद्री प्रसाद ने एक आवेदन थाने में दिया है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है.'

बताया जाता है कि तुलसीदास ने अपनी प्रेमिका लीलावती से 19 अप्रैल को कोर्ट मैरिज करि थी. बाद में  उसी रात मंदिर में शादी कर ली थी. इसके बाद लीलावती ने तुलसीदास की पूरी जायजाद बिकवा दी. पूरा रुपया अपने क्लिनिक में लगा दिया. जब तक तुलसीदास के पास रुपया रहा, तब तक दोनों मियां-बीबी की तरह रहे. लेकिन बाद में लीलावती बदलने लगी उसे धोखा देने लगी जिससे परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

विश्व योग दिवस: जानिए क्या है अष्टांग योग

खिताबी मुक़ाबले में शतक के बाद वाटसन की प्रतिक्रिया

जयपुर में लगेगी इस खिलाड़ी की वैक्स की मूर्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -