पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने कर ली आत्महत्या

Nov 10 2019 02:00 PM
पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने कर ली आत्महत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में पुलिस थाना करहिया क्षेत्र के एक युवक ने बीती देर रात शराब के नशे में पत्नी से हुए मामूली विवाद पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में पुलिस ने बीते शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर लाश को परिजनों के हवाले कर दी है.

मिली खबरों के मुताबिक गाँव करहिया निवासी युवक के पुत्र ने शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात्रि शराब के नशे में छत के कुंडे से साड़ी के पर्दे का फंदा बनाकर अपने आप को फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. खबरों के मुताबिक इस मामले में यह बताया जा रहा है कि, ''उक्त युवक देर रात को घर शराब के नशे में पहुंचा था. तभी पति पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हो गई. जिस पर पत्नी दूसरे कमरे में अपने दोनों बेटों को लेकर सो गई. परिजन जब शनिवार की सुबह छह बजे जब सोकर उठे तो उन्होंने युवक को कुंडे पर फांसी लगाकर लटके हुए देखा जिसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाया और शव को कुंडे से नीचे उतारकर भितरवार अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले के बारे में सब कुछ बता दिया जाएगा.

कोचिंग जा रही लड़की को कमरे में ले गए 4 लड़के, एक ने बाहर से लगाया ताला और फिर...

मज़दूरी करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म के बाद किया कत्ल, आरोपी फरार

पुलिस के गिरफ्त में आये ई-रिक्शा लूटेरे