पत्नी को पीटने के अफ़सोस में पाई ने लगाई फांसी
पत्नी को पीटने के अफ़सोस में पाई ने लगाई फांसी
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पति पत्नी में हलके विवाद के बाद पति ने पत्नी की पिटाई कर दी और इस पिटाई से पत्नी बेहोश हो गई और उनका खून निकलने लगा. उसके बाद पत्नी को इस हालत में देखकर अफ़सोस में पति ने घर में ही फांसी लगा ली और आत्महत्या को अंजाम दे दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते रविवार की सुबह बीड शहर के भक्ति कंस्ट्रक्शन में इस घंटा को अंजाम दिया गया. इस मामले में बेहोश हुई पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसे अपने पति के बारे में कुछ नहीं पता है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार शहर में अशोक बाबूराव मस्के और उनकी पत्नी किरण के रविवार की सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इस झगड़े के बाद अशोक ने पत्नी की पिटाई कर दी. उसके बाद जख्मी हुई पत्नी को उनके बेटे ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन घर में अकेले रह गए अशोक को अपने किये पर अफ़सोस हुआ जिसके बाद उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

खबरों के मुताबिक़ इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो उनलोगों ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जय श्री राम ना बोलने पर रोजेदार की पिटाई, टोपी भी उतारकर फेंकी

सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद बच्चों की हत्या कर फंदे से लटका युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -