दुबई में समंदर के बीचों बीच नयनतारा पर पति ने लुटाया अपना प्यार
दुबई में समंदर के बीचों बीच नयनतारा पर पति ने लुटाया अपना प्यार
Share:

तमिल अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक कहे जाते है, जो अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देते है। कपल इसी वर्ष 9 जून को विवाह के बंधन में बंधा था। शादी के उपरांत दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए दिखाई दी है। अब हाल ही में विग्नेश ने वाइफ नयनतारा संग बिताए कोजी टाइम की कुछ फोटोज भी साझा कि है, जो इंटरनेट पर इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि ये तस्वीरें कपल के दुबई वेकेशन की बताई जा रही है, जब नयनतारा अपने पति का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंची थीं। अब विग्नेश ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-Dreamy days इन फोटोज में देखा जा सकता है कि फिल्ममेकर दुबई के खूबसूरत लोकेशन में समंदर के बीचों बीच पत्नी नयनतारा संग यॉट पर इश्क फरमाते हुए दिखाई दे रहे है।
 
सुनहरी शाम के बीच कपल एक दूसरे के इश्क में डूबा दिखाई दे रहा है। फैंस कपल की इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। बता दें, अभिनेत्री नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान स्टारर मूवी जवान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरी ओर, विग्नेश शिवन, इस साल के अंत तक अपने अगले निर्देशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें अजित कुमार लीड रोल में हैं।  

किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री में नाम कमाकर मौत को लगाया गले

इंडस्ट्री में नाम बनाने के बाद इन कलाकारों ने मौत को लगाया गले

क्या KGF-2 के बाद आने वाला चैप्टर-3, यश ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -