साली के इश्क में पागल युवक ने पत्नी को गोली से उडाया
साली के इश्क में पागल युवक ने पत्नी को गोली से उडाया
Share:

नालंदा। एक शादीशुदा युवक का अपने बड़े भाई की साली पर दिल आ गया। भाई की साली के प्यार में युवक इस कदर पागल हो गया कि उसे अपनी पत्नी पर भी तरस नहीं आया। एक दिन जब इस गैर रिश्ते के बारे में पत्नी को पता चला तो फिर वो हुआ जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की। जब मर्द पर किसी गैर औरत के साथ शारीरिक संबंध बनाने की सनक चढ़ती है तो फिर वह अपनी पत्नी के बारे में जरा भी परवाह नही करता।

आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है उसमे न सिर्फ पति-पत्नी का रिश्ता शर्मसार हुआ है बल्कि हवस की आग में इस रिश्ते की मर्यादा और गरिमा भी छलनी हो गई। यह शर्मनाक मामला बिहार के नालंदा जिले का है जहां अवैध संबंध के चलते एक कलियुगी पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के सुजित कुमार का अपने बड़े भाई की साली के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच सुजित की शादी नालंदा जिला के ही अवस्था थाना क्षेत्र के पचेतना गांव की रहने वाली एक लड़की से हो गई। शादी वे बाद भी सुजित अपनी पत्नी की चोरी छिपे प्रेमिका से मिलता था। कई बार सुजित और उसकी प्रेमिका के बीच संबंध भी बने। सुजित की शादी को डेढ़ साल हो चुके थे जिसके बाद भी उसने अपने बड़े भाई की साली से मिलना जुलना नही छोड़ा। पत्नी को जब इसके बारे में पता चला तो दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ लेकिन सुजित हर बार बात को पलट देता था।

लेकिन, एक दिन सुजित की पत्नी ने सुजीत को उसके भाई की साली के साथ कमरे में रंगरेलिया मानते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। सुजीत उसके भाई की साली के साथ आपत्तिजनक हालत में था। फिर क्या था इसके बाद सुजीत और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की सुजीत ने अपनी पत्नी के सीने में 6 गोलियां उतार दी। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फ़िलहाल केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।

यह कैसी पत्नी, जरा सी बात पर अपने ही हाथो से उजाड़ दिया सुहाग

युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, गैंगरेप की जताई आशंका

मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी

RJD नेता और वार्ड पार्षद केदार सिंह यादव की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -