लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और बेटे को गोली मारकर पति ने की आत्महत्या
लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और बेटे को गोली मारकर पति ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले में जिले के कटरा थाना क्षेत्र के गांव इंदरपुर में बुधवार रात सिरफिरे पति ने घरेलू कलह के चलते लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी व बेटे को गोली मार दी है और इसके बाद पति ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस वारदात में घायल मां व बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा बंदूक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने बात की है और उनका कहना है कि ''थानाक्षेत्र के गांव इंदरपुर निवासी ओमपाल (45) का बुधवार रात पत्नी मीरा से विवाद हुआ था. इसके बाद गुस्से में आकर ओमपाल ने लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से पत्नी मीरा (38) व चंद्रपाल (14) को गोली मार दी. छर्रे लगने से चंद्रपाल व मीरा लहू-लुहान होकर गिर पड़े. इसके बाद ओमपाल घर से बाहर जाकर बाग में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.'' वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ छानबीन के दौरान घायलों से पता चला है कि सात-आठ साल पहले ओमपाल का एक्सीडेंट हुआ था और इसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा और इस दौरान उसे नशे की लत भी लग गई, जिस वजह से वो अक्सर गुस्से में रहता था.

वहीं इस मामले में जिला अस्पताल में पत्नी ने बताया कि ''पति के पास लाइसेंसी बंदूक है जो चुनाव के दौरान पति ने थाने में जमा कर दी थी. बीते बुधवार को ही वह बंदूक छुड़ा कर घर लाये थे, जिसके बाद उसी बंदूक से उनको एवं बेटे को गोली मार दी.'' इस मामले में पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को ले लिया है और जांच जारी है.

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

दोस्ती की पत्नी के प्यार में पागल था युवक, कर दिया ऐसा काम

नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था 2 बच्चों का बाप, ऐसा हुआ अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -