कमरे में पत्नी को बंद कर पति करता तह जबरदस्ती, ननद और सास भी करती थी ये काम

Feb 13 2019 07:20 PM
कमरे में पत्नी को बंद कर पति करता तह जबरदस्ती, ननद और सास भी करती थी ये काम

हाल ही में एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर का है जहाँ रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार और ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि इस मामले में महिला थाना की प्रभारी ने शिकायत दर्ज कर ली है और उन्होंने ने ही इस बारे में बात करते हुए कहा कि महिला ने थाने में दी गई शिकायत में अपने पति अवनीश, ससुर शिवचरण, देवर विपिन, मनीष, लव, कुश, केपी और ननद ज्योति के खिलाफ दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है और कहा है कि पति उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाता था जब वह मना करती थी तो उसे खूब पीटा जाता था.

वहीं आगे पुलिस ने बताया कि महिला ने बताया कि उसका पति अवनीश उसके साथ दुराचार करता है इस कारण उसने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाकर उसे पकड़ने की मांग की है. वहीं इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दहेज को लेकर उसके साथ सभी ने मारपीट की और पति ने उसके साथ दुराचार किया गया है और यह सब काफी समय से चल रहा है. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है.

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

यूपी के मऊ में बदमाशों ने घर में घुसकर लेखपाल को मारी गोली

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत