कार में लगी आग तो पति ने कूदकर बचाई अपनी जान, पत्नी की मौके पर हुई मौत
कार में लगी आग तो पति ने कूदकर बचाई अपनी जान, पत्नी की मौके पर हुई मौत
Share:

थाना टूण्डला क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार की देर रात्रि टैंकर की टक्कर से कार में आग लग गई। आग की चपेट में आने से पत्नी की जलकर मौके पर ही जान चली गई, जबकि पति ने किसी तरह कूदकर खुद की जान बचाई। उसे उपचार के लिये हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

जनपद आगरा के दयालबाग निवासी लवकेश यादव अपनी पत्नी नीरज (28) के साथ मैनपुरी से टाटा टियागो कार द्वारा आगरा के लिए निकले थे। इसी बीच थाना टूण्डला क्षेत्र टोल टैक्स के पास चलती कार में पीछे से टैंकर ने टक्कर मारी। जिसके उपरांत कार में आग लग गई। पति कार से कुंद गया और उसने पत्नी को निकालने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। वह आग की चपेट में आने से झुलस गया।

इधर, कार से उठती आग की जोरदार लपटे देख किसी ने सूचना थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह व थाना पुलिस पहुंच गई। आनन-फानन में कार से महिला को निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी झुलसने से जान चली गई। पुलिस ने लकेश को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जबकि पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम गृह में रखवाया गया। सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की जानकारी मिली थी जब तक यहां आकर आग पर काबू पाया तब तक महिला पूर्ण रूप से जल चुकी थी। वहीं एक व्यक्ति घायल है। उन्होंने बताया काऱ में पति पत्नी सवार थे जिसमें पत्नी की जान चली गई।

इंदौर में कोरोना संक्रमण का बढ़ता आंकड़ा, एक दिन में 1500 से अधिक केस आए सामने

रिश्तेदार के घर जा रही थी महिला, रास्ते में हुई हादसे का शिकार

कोरोना के चलते भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, ग्वालियर में कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -