नवविवाहिता को नग्न करके घर में घुमाता था पति और करता था जबरदस्ती...

Aug 08 2019 02:00 PM
नवविवाहिता को नग्न करके घर में घुमाता था पति और करता था जबरदस्ती...

हाल ही में अपराध का एक मामला रतिया क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में नवविवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने और नग्न करके घर में घुमाने का आरोप लगाया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ पति, सास-ससुर समेत अन्य ससुरालजनों पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट करके घायल करने के आरोप भी लगा चुकी है. आपको बता दें कि इस समय घायल नवविवाहिता को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं महिला हेल्प डेस्क अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए उचित कार्रवाई की बात कही है।

खबरों के मुताबिक़ सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन एक गांव की रहने वाली नवविवाहिता ने बताया कि ''उसकी शादी करीब 6 माह पूर्व रतिया क्षेत्र के गांव में हुई थी शादी के वक्त उसके माता-पिता ने उसे जरूरत का सारा सामान दिया था लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति व ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। हमेशा उसके साथ मारपीट करते थे।'' इसी के साथ नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि ''उसके ससुराल वाले उससे 10 लाख की गाड़ी मायके से लेकर आने की बार-बार मांग करते थे। उसका पति उसके साथ बेहद दुव्र्यवहार करने के अलावा उसे सभी के सामने नग्न कर घर के अंदर घुमाता था। वह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था.'

' इसी के साथ महिला ने आरोप लगाया कि बीते बुधवार को उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसे स्प्रे पिलाकर मारने की कोशिश की थी और किसी तरीके उसने अपनी जान बचाई और अस्पताल आई. इस मामले में सुचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची और महिला के बयान नोट किए। अब इस मामले में जांच जारी है.

FB पर दोस्ती के बाद वीडियो कालिंग कर गंदा काम करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

पति को पसंद नहीं था पत्नी का सांवला रंग, हर दिन जबरदस्ती करता था यह काम

पत्नी की हत्या कर हथियार लेकर थाने पहुंचा पति, कहा- 'गिरफ्तार कर लो...'