पत्नी को खिलौना समझ खूब खेला पति और मन भरने पर दे दिया दोस्तों को...
पत्नी को खिलौना समझ खूब खेला पति और मन भरने पर दे दिया दोस्तों को...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है उस मामले को कानपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में एसएसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने अचानक खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है और यह देखने के बाद पुलिस कर्मी दौड़कर उसे बचाने पहुंचे. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि एसएसपी ने अधिवक्ता के कहने पर महिला द्वारा ऐसा किये जाने के चलते दोनों पर मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई के आदेश दे दिए है.

खबरों के अनुसार बीते गुरुवार को ''एक महिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची, जहां महिला ने एसएसपी अनंत देव से मुलाकात की. वहीं महिला ने बताया कि ''उसके साथ पति व उसके दोस्तों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस संबंध में नवाबगंज थाना में मुकदमा पंजीकृत है. वहीं प्रकरण में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है, जिसके चलते वह आए दिन उसे मुकदमा वापसी को लेकर धमकी दे रहे हैं.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी ने मामले में नवाबगंज थाना प्रभारी से जानकारी कर कार्रवाई के आदेश दिये है और कार्यालय से निकलने के बाद महिला ने परिसर में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की गई.

इस मामले में मौके पर मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने आग लगाने से पूर्व महिला को पकड़ते हुए हिरासत में ले लिया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक इस मामले को लेकर एसएसपी ने बताया कि ''महिला ने अधिवक्ता के कहने पर आत्मदाह करने का प्रयास किया है और इसी बात को देखने हुए दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.''

बलात्कारी चाचा को बचने के लिए परोस दी भतीजी, कहा- आप इसके साथ रेप कर लो, हिसाब बराबर...

पत्नी के मायके जाते ही युवक के घर से आने लगी लड़की की आवाजें और फिर...

जेठ संग कमरे में रंगरेलियां मना रही थी बहु, तभी आ गई बेटी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -