पति ने अश्लील साइट पर डाली पत्नी की तस्वीर और मोबाइल नंबर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
पति ने अश्लील साइट पर डाली पत्नी की तस्वीर और मोबाइल नंबर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है और इस खबर को सुनकर सभी यह सोच रहे हैं कि कोई पति ऐसा कैसे कर सकता है. जी दरअसल यह खबर नोएडा की है जहाँ से कई अलग अलग खबरें अक्सर ही आती रहती हैं. हाल ही में यहाँ अपनी पत्नी से अलग रह रहे पति ने एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

खबरों के अनुसार यहाँ अपनी पत्नी से अलग रह रहे पति ने जब सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी को ऑफिस के साथियों के साथ खुश देखा तो उसने पत्नी का फोटो और मोबाइल नंबर पॉर्न व एस्कॉर्ट सर्विस साइटों पर डाल दिया जहाँ से पत्नी को अनजान लोगों के कॉल आने लगे.

जी हाँ, खबरों के अनुसार पत्नी ने पति से तलाक के बाद नौकरी ज्वाइन की और वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती थी. एक दिन पति ने जब उसे खुश देखा तो उससे बर्दाश्त न हुआ और उसने पत्नी का फोटो और मोबाइल नंबर पॉर्न व एस्कॉर्ट सर्विस साइटों पर डाल दिया जहाँ से पत्नी के मोबाइल नंबर पर अनजान लोगों के फोन आने लगे. इसके बाद पीड़िता पत्नी ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की और जब पुलिस ने जांच की तो पॉर्न साइटों पर उसका फोटो व नंबर डालने वाला उसका पति ही निकला. खबरों के अनुसार पुलिस ने बीते रविवार को महिला क पति को सेक्टर 27 से अरेस्ट कर लिया है.

शराब के लिए रुपये नहीं देने पर युवक को मारा चाकू

दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...

बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -