पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

Apr 11 2019 02:50 PM
पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

बंगलुरु: कर्नाटक के बेलागावी में पॉर्न फिल्म दिखाकर पत्नी को कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करने वाले पति को 10 साल कैद की  सजा सुनाई गई है. इस घटना को जिला और सेशन कोर्ट ने जघन्य अपराध की श्रेणी में रखते हुए आरोपी पति पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी थोपा है. यह मामला मार्च 2017 का है. पत्नी ने बेलागावी कताकोल थाने में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति संदीप को पॉर्न फ़िल्में देखने की बुरी लत है. वह प्रतिदिन उसे मोबाइल पर पॉर्न फिल्म दिखाता था.   

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

पत्नी के इंकार करने के बाद भी पति संदीप जबरन फिल्म दिखाकर कहता था कि जैसा इस पॉर्न फिल्म में लड़की कर रही है ठीक वैसा ही तुम भी करो. मना करने पर वो धमकी देता था और मारपीट भी करता था. आरोपी पत्नी संदीप ने तो उस समय सारी हद पार कर दी जब उसने अपनी पत्नी से कहा कि कुत्ते के साथ सेक्स करो. उसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी और कुत्ते के बीच जबरन संबंध भी बनवाए. 

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

महिला ने अपनी तहरीर में यह भी बताया कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता रहा. उसे यह सब देखने में मजा आता था. जब मैं इंकार करती थी तो वो घर से निकाल देने की धमकी देता था. इसके बाद आखिरकार पति की प्रताड़नाओं से त्रस्त होकर महिला पुलिस के पास पहुंची और तहरीर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया था और अब दो साल बाद अदालत ने आरोपी पति को सजा सुनाई है. 

खबरें और भी:-

 

सिरसागंज में बाइक और कार सवार युवकों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, ह्त्या का शक

नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा