गिरफ्तार हुआ AAP विधायक का पति
गिरफ्तार हुआ AAP विधायक का पति
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की एक विधायक के पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज को गिरफ्तार किया गया है जिनपर की दक्षिण दिल्ली क्षेत्र में केंद्र सरकार के एक कर्मचारी को कथित तौर पर काम करने से रोकने और उस पर हमला करने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है.

पुलिस अधिकारी के हवाले से जानकारी मिली है की 15 दिसंबर को सीपीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी ने शिकायत की थी कि आरके पुरम के सेक्टर 12 में अवैध झुग्गी झोपड़ियों को हटाने के दौरान आरके पुरम की विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के कहने पर कई महिलाओं ने उन्हें पीटा था. साथ ही विधायक पर हमले के लिए उकसाने का आरोप लगाया जिसके बाद केस दर्ज़ करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया.

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच में शामिल होने के लिए पुलिस ने धीरज को नोटिस भेजे थे लेकिन उन्होंने कोई जवाब नही दिया जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में विधायक प्रमिला को भी नोटिस जारी किया गया अगर उन्होंने सहयोग नहीं किया तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -