नशे में धुत्त होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या
नशे में धुत्त होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह रायबरेली का है. इस मामले में नशे में धुत्त पति ने पत्नी की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद वह वहां से फरार हो गया. इस मामले में बीते गुरुवार सुबह जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक फोरेंसिक टीम के साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और कड़ी कारवाई का भरोसा दिया.

जी दरअसल गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर निवासी दिनेश नशा करता है और उसका हर दिन पत्नी रामदुलारी से इसको लेकर विवाद होता रहता था. इस मामले में यह बताया जाता है कि बीते बुधवार की देर रात दिनेश काफी नशे में घर आया था, जिसे लेकर उसका पत्नी से विवाद शुरू हो गया और आवेश में आकर दिनेश ने डंडे से पत्नी को बुरी तरह पीटा और फरार हो गया.

वहीं बुरी तरह घायल रामदुलारी (35) की मौत हो गई और घटना की जानकारी बीते गुरुवार सुबह लोगों को मिली तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. इस मामले में घटनास्थल पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने गहराई से जांच की है. वहीं पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने कहा वह जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लेंगे.

पत्नी को हुई बेटी तो पति ने दे दिया तीन तलाक

शादी के 8 साल बाद गाँव लौटी बहन को भाई ने दे दी मौत, चौकाने वाला निकला कारण

बिहार सरकार के गुटखा बैन करने से कारोबारी को हुआ नुकसान, की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -