घर पर रहते-रहते पति को हुआ पत्नी पर शक, ले ली जान
घर पर रहते-रहते पति को हुआ पत्नी पर शक, ले ली जान
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले बड़े ही खौफनाक होते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरियाणा के गुरुग्राम का है. जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले में बताया गया है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली. जी दरअसल, गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू गांव में पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और इस बात के कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. एक दिन झगड़े के चलते ही पति ने सिलबट्टे से पत्नी की हत्या कर दी.

इस वारदात के बाद उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने सुसाइड नोट लिखकर बाथरूम के अंदर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. मिली खबर के अनुसार वारदात से पहले आरोपी पति ने अपनी 14 वर्षीय बेटी को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. बीते शुक्रवार शाम को सूचना के बाद पुलिस ने बच्ची के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. जी दरअसल, शुक्रवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम गढ़ी हरसरू गांव पहुंची. उसके बाद पुलिस को मृतक दंपति की 14 वर्षीय बेटी ने बताया की मूलरूप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी पिता प्रमोद कुमार (32) पेशे से इलेक्ट्रिशियन थे. वह पिछले कई साल से खुद के मकान में रहते हैं.

इस मामले में मिली खबर के अनुसार 14 साल की बेटी ने कहा कि, बीते कई दिनों से लॉकडाउन के कारण उनके पिता घर पर ही थे. इसी के साथ बेटी ने बताया कि उनके पिता को मां के चरित्र पर संदेह रहता था और इस बात को लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था. आगे पुलिस से बातचीत में बेटी ने बताया, 'शुक्रवार दोपहर को मां और पिता में झगड़ा हुआ. पिता ने मुझे कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी. इसके बाद बाहर पड़े सिलबट्टे से मां के सिर पर वार किया, जिससे वह जख्मी हालत में जमीन पर गिर गई. इसके बाद पिता ने बाथरूम में जाकर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली.'

लोगों को मेडिकल टीम पर हमला करने के लिए भड़काता था मोहम्मद मोइन, हुआ गिरफ्तार

सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स की तलाश में जुटी पुलिस

कोरोना को लेकर व्हाट्सएप भड़काऊ मैसेज करना पड़ा भारी, एडमिन सहित 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -