पत्नी पर था अवैध संबंध का शक तो किया दिल दहला देने वाला काम

May 22 2019 03:40 PM
पत्नी पर था अवैध संबंध का शक तो किया दिल दहला देने वाला काम

हाल ही में अपराध का एक मामला जींद से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हरियाणा के जींद जिले का है. इस मामले में नरवाना-टोहाना मार्ग पर स्थित लौन गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ गई है. मिली खबरों के अनुसार गांव में बीते मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने सो रही पत्नी की गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद पति सेवा सिंह ने भी बिजली की तार पकड़कर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन बच गया और बताया गया है कि सेवा सिंह का पत्नी पिंकी से अक्सर झगड़ा रहता था और उसे पत्नी के चरित्र पर शक था.

इस मामले में वह मजदूरी करने बाहर जाती थी और बीते सोमवार शाम भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. ऐसे में कल यानी मंगलवार सुबह करीब तीन बजे सेवासिंह ने पिंकी गर्दल पर उस समय तेज धारदार हथियार से हमला जब वह सो रही थी और पिंकी की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हत्या करने के बाद सेवा सिंह ने गली में लगे ट्रांसफार्मर को छूकर मरने का प्रयास किया लेकिन इसमें वह घायल हो गया. इस मामले में बिजली के झटके से गिरने पर उसकी टांग टूट गई.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक जगतसिंह, गढ़ी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह और धमतान चौकी प्रभारी जगदीश सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस ने मृतका के भाई अनिल कुमार के बयान पर पति सेवासिंह, जेठ पूर्ण सिंह और जेठानी बबली के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर लिया है.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

नशे में देवर गया भाभी-पिता के पास और फिर...

शादी के 9 दिन बाद उजड़ा महिला का सुहाग