पत्नी के मौसा पर पति को था अवैध संबंध का शक, हथौड़े से ले ली जान
पत्नी के मौसा पर पति को था अवैध संबंध का शक, हथौड़े से ले ली जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके से सामने आया है. इस मामले में पत्नी पर बुरी नजर रखने के शक में एक युवक ने पत्नी के मौसा की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक़ दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे और आरोपी ने करंट लगने की बात कहकर पुलिस को गुमराह भी कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घटनास्थल पर मिले सबूत और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में करंट नहीं लगने की बात सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. इस मामले में जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि ''5 अगस्त की देर रात पंजाबी बाग पुलिस को एक मेडिकल उपकरण की मरम्मत करने वाली कंपनी में एक व्यक्ति को करंट लगने से उसका सिर फटने की सूचना मिली. उसके बाद पुलिस को चौथी मंजिल पर एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. इस मामले में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और मृतक की शिनाख्त महरौली निवासी शकील अहमद (45) के रूप में हुई.''

इस मामले में मौके पर मौजूद कंपनी के कर्मचारी वेस्ट सागरपुर निवासी नौशाद आलम(31) ने बताया कि मृतक उसकी पत्नी का मौसा था और दोनों कंपनी में टेक्नीशियन थे. वहीं इस घटना के समय वह गुटखा खाने के लिए नीचे गया था और वापस आने पर शकील को घायल देख कंपनी मालिक सुमित अरोड़ा को जानकारी दी. इस मामले में मौका मुआयना करने के दौरान पुलिस को नौशाद के बयान पर शक हुआ और पुलिस ने शकील के शव का पोस्टमार्टम कराया.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने खुलासा किया कि शकील की मौत करंट लगने से नहीं बल्कि उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला करने से हुई है. इस मामले में खुलासे के बाद पुलिस ने नौशाद को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की और उसने अपना अपराध मान लिया है.

दहेज में बाइक नहीं मिली तो फ़ोन पर दिया 3 तलाक और काट दी महिला की नाक

ट्रैन के टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -