जरा सी बात पर हुआ झगड़ा तो पति ने गैस सिलेंडर उठाकर दे दी पत्नी को मौत
जरा सी बात पर हुआ झगड़ा तो पति ने गैस सिलेंडर उठाकर दे दी पत्नी को मौत
Share:

हैदराबाद से अपराध का नया मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर जाएगा। इस मामले में बताया जा रहा है कि लंगर हाउस पुलिस थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की हत्या कर दी और रातभर पत्नी के शव पास नींद लेने के बाद वह सुबह उठकर पुलिस थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया। इस मामले में खबर मिली है कि कोसगी मंडल, मुसिरप्पा गांव के एल्लप्पा और अमृता दंपती लंगर हाउस में रही। इस दंपती को एक बेटा और एक बेटी है।

वहीं खबर मिली है कि परिवार के सदस्य बीते कई दिनों से हैदराबाद में लंगर हाउस के मंदुला बस्ती में रहे। वहीं किसी बात को लेकर आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहा और बहुत अधिक बार ग्राम पंचायत के बड़े-बुजूर्गों ने पति और पत्नी को समझाया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''लेकिन मंगलवार की रात शराब पीकर घर आये एल्लप्पा ने पत्नी के साथ झगड़ा किया और देर रात उसका गला रेत दिया। इस दौरान घर में मौजूद छोटा गैस सिलेंडर उठाया और पत्नी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।''

वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना में पत्नी की मौत हो गई है और उसके बाद पति ने अमृता के लाश के पास ही अपनी नींद को पूरा किया। उसी के अगले दिन सुबह 8 बजे उठकर वह पुलिस थाने पहुंचा और उसने आत्मसमर्पण किया। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक साल 2013 में कोडंगल पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एल्लप्पा आरोपी रह चुका है।

महिला के साथ हुई बर्बरता, ज़िंदा जलाने की कोशिश

घरवालों को था महिला पर अवैध संबंध का शक, काट दी कपल की नाक

सात साल पहले दो लोगों ने किया था एक किशोर का कत्ल, अब मिली उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -