बेटी की शादी करवाने के खिलाफ थी माँ, गंवानी पड़ी जान
बेटी की शादी करवाने के खिलाफ थी माँ, गंवानी पड़ी जान
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तराखंड के हरिद्वार का है जहाँ के पथरी क्षेत्र में बेटी की जबरन शादी का विरोध कर रही महिला को उसके पति ने पीट-पीटकर मार डाला है. जी हाँ, वहीं इस मामले में उसके बाद वह घटनास्थल से फरार होने में कायमाब भी हो गया और अब उस आरोपी की खोजबीन पुलिस कर रही है. इस मामले में मृतका के भाई ने जीजा के खिलाफ बहन की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है और इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''क्षेत्र की सपेरा बस्ती निवासी युवक भीख मांगकर जीवन व्यापन करता है. बीते मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे वह अपने घर पहुंचा और इस दौरान उसने अपनी बेटी की शादी अपने एक परिचित से दीपावली के बाद कर देने की बात पत्नी से कही.

इसपर पत्नी ने उस युवक से बेटी की शादी कराने की बात से साफ इनकार कर दिया और इस बात को लेकर दंपति के बीच नोंकझोंक हो गई. अंत में विवाद बढ़ने पर गुस्साए युवक ने घर में रखे चारपाई के पाये से पत्नी पर हमला बोल दिया. वहीं सिर पर गहरी चोट लगने से बंतों (42) जमीन पर गिर गई.''

इस मामले में बताया गया है कि उस दौरान घर के दूसरे कमरे में सो रहे बच्चों की नींद खुल गई और उन्होंने देखा कि मां जमीन पर बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थी और पिता भाग गया है. इसके बाद सभी की आवाज सुनकर लोग एकत्र हुए और महिला को अस्पताल ले जाने के लिए भागे लेकिन महिला ने दम तोड़ दिया. इस मामले में शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है और आरोपी की खोजबीन जारी है.

बेटी के 13वें जन्मदिन पर पिता ने किया रेप, कहा- 'ये है तुम्हारा गिफ्ट...'

पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने 16 दिन की बेटी को जमीन पर फेंककर दे दी मौत

नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए दो लड़के और फिर 4 दोस्तों ने मिलकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -