+

घर चलाने के लिए पत्नी ने पति से मांगे पैसे तो भड़के पति ने...

Aug 05 2019 02:40 PM
घर चलाने के लिए पत्नी ने पति से मांगे पैसे तो भड़के पति ने...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में घर चलाने के लिए पैसे मांगने पर पति ने पहली पत्नी को हसुआ से मार कर घायल कर दिया है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह मामला दुमका का है. इस मामले में घर चलाने के लिए पैसे मांगने पर पति ने पहली पत्नी मालोती हेम्ब्रम पर हसुआ से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं बताया गया है कि यह घटना रविवार को सदर प्रखंड क्षेत्र के मजरैल गांव में घटी और घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति सुखलाल मुर्मू को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं इस मामले में घायल महिला को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल, दुमका में भर्ती कराया है.

इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार है. इस मामले में पुलिस को महिला ने बताया कि ''उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. पति खेतीबारी किया करते हैं. उन्होंने गांव की ही दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है. दूसरी शादी करने के बाद खर्चा देना बंद कर दिया. इससे स्थिति खराब होने लगी. आज जब घर चलाने के लिए पति से पैसे की मांग की तो वह गुस्से में आ गया और जमकर पिटाई की. इसके बाद हसुआ से प्रहार कर दिया. संयोग से हसुआ गर्दन पर नहीं लगा, सिर पर लगा नहीं तो मौत ही हो जाती.''

वहीं इस घटना की जानकारी पिता बड़का मुर्मू को मिलने पर तुरंत वे गांव पहुंचे और बेटी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पिता दुमका प्रखंड के फिटकोरिया गांव में रहते हैं. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने महिला के बयान पर पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

राजस्थान: बदमाशों ने एटीएम तोड़कर गायब किया कैश, मामला दर्ज