रस्सी से गला घोंंटकर पति ने दे दी पत्नी को मौत, भाई ने करवाया मुकदमा दर्ज
रस्सी से गला घोंंटकर पति ने दे दी पत्नी को मौत, भाई ने करवाया मुकदमा दर्ज
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र का है जहाँ एक महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है..

जी हाँ, श्रीगंगानगर, राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में एक महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है और पुलिस ने कहा कि ''न्योलखी में गांव में आज सुबह एक महिला (35) की अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के पति ने उसके पीहर वालों को फोन करके बताया कि महिला ने किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया है. महिला का पीहर हनुमानगढ़ जिले में गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में भरवाना गांव में है. उसके पीहर वाले कुछ ही देर में न्यौलखी पहुंच गए. उन्होंने जब महिला का शव देखा तो गले में रस्सी और चेहरे पर चोट के निशान दिखे तो उन्होंने पुलिस को इत्तिला कर दी.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''दोपहर में पुलिस मौके पर पहुंची और शव रावतसर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के अनुसार महिला के भाई द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पति पर पत्नी की हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.'' इसी के साथ इस मामले में महिला के भाई ने बताया कि जीजा उसकी बहन को परेशान करता था और करीब 20 दिन पहले उसकी बहन जब पीहर आई थी, तब उसने पति से जान को खतरा बताया था.

शिवसेना नेता की हत्या के बाद दो समुदायों के बीच तनाव

दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र चरस बेचते गिरफ्तार

कैराना में डॉक्टर से मांगी पांच लाख की रंगदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -