बेटे के जन्म के लिए हैवान बना पति, पत्नी को मारकर काटा, पिसा और जला दिया
बेटे के जन्म के लिए हैवान बना पति, पत्नी को मारकर काटा, पिसा और जला दिया
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. जहाँ एक व्यक्ति को अपनी 27 वर्षीय गर्भवती पत्नी की निर्ममता से हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली खबर के मुताबिक उस आरोपी ने महिला के शव को टुकड़ों में काटा और उसके बाद पीसा और फिर अंत में कई टुकड़ों को जला दिया. यह सब होने के बाद रायबरेली जिले के बाहरी इलाके में शव के बचे हिस्सों को फेंक दिया.

इस मामले को नए साल में 4 जनवरी का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि, ''यह वारदात मंगलवार को उस वक्त प्रकाश में आई जब मृतका उर्मिला की बड़ी बेटी अपनी नानी के घर पहुंची. हत्या की गवाह अकेली बेटी ने वहां यह बात सबको बता दी. वहीं पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 35 वर्षीय आरोपी रविंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया और शव के बचे हिस्सों को जब्त कर, उन्हें डीएनए प्रोफाइलिंग के लिए लखनऊ स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया है.''

इस मामले में सर्किल ऑफिसर (सीओ) विनीत कुमार सिंह ने कहा कि, ''महिला के परिजनों ने यूपी 112 में फोन मिलाकर 4 जनवरी को महिला के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी. महिला के परिजनों की ओर से एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम रविंद्र के घर पहुंची और पुलिस को खबर दी. पुलिसकर्मियों ने महिला का पता लगाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे. 10 जनवरी को उर्मिला की बहन विद्या देवी दीह पुलिस स्टेशन पहुंची और रविंद्र पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई." इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी रविंद्र से उर्मिला की शादी वर्ष 2011 में हुई थी और दोनों की एक सात और एक 11 वर्ष की बेटियां भी हैं. पुलिस का कहना है, रविंद्र को एक बेटे की चाहत थी और उसे संदेह था कि उर्मिला इस बार भी एक बेटी को जन्म दे सकती है इस कारण उसने घटना को अंजाम दिया.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा ने जीते 15 पदक, यश व विशाल ने हासिल किया स्वर्ण

शराब पिलाकर ले ली युवक की जान

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -