पति को था पत्नी और साले के बीच संबंध का शक, दे दी मौत और...
पति को था पत्नी और साले के बीच संबंध का शक, दे दी मौत और...
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक युवक ने अपने रिश्ते में लगते साले की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है. वहीं बताया जा रहा है कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के अपने रिश्ते में लगने वाले भाई के साथ ही संबंध बने हैं. इस मामले में बताया जा रहा है कि लुधियाना के गांव मलोद रोढ़ी निवासी निशान सिंह का बीते बुधवार देर शाम गांव चणकौआ में बुरी तरह से कटा हुआ शव बरामद हुआ था और पुलिस ने कत्ल की सूचना मिलने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी थी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''रात करीब 9 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि निशान सिंह को उसका रिश्ते में लगता जीजा सेठी अपने साथ लेकर गया था. इसके बाद पुलिस ने सेठी की तलाश शुरू कर दी. गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेठी ने माहिलपुर के पास सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को सेठी की ओर से बनाया गया वीडियो मिला, उसमें उसने अपनी पत्नी के साथ निशान के संबंधों की बात कही है.'' वहीं अब इस मामले में पुलिस ने सेठी के मोबाइल में बनी वीडियो की जांच भी शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों वाली बात जरूर सामने आ रही है. इसकी गहनता से जांच की जा रही है.'' इसी के साथ इस मामले में बलाचौर पुलिस की ओर से बीते बुधवार देर शाम मारे गए निशान सिंह के भाई जरनैल सिंह के बयान पर सेठी के खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया जा चुका था.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपड़े बदल रहीं थीं छात्राएं तो देख रहा था मदरसा टीचर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -