बकरीद पर पत्नी को बुलाया घर और कर दी पति हत्या, वजह उड़ा देगी होश

Aug 14 2019 01:40 PM
बकरीद पर पत्नी को बुलाया घर और कर दी पति हत्या, वजह उड़ा देगी होश

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आदिलाबाद का है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बकरीद के बहाने पत्नी ने घर बुलाकर भाइयों की सहायता से पति की हत्या कर दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पति को घर बुलाने के बाद पत्नी के भाइयों ने बहनोई के साथ झगड़ा किया और उसके बाद उस पर कैंची से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं उसे अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई और आदिलाबाद के बोक्कलगुड़ा में रहनेवाले शेख आसिफ को दो पत्नियां हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ किनवट की सदादी पहली पत्नी और फिरदौस दूसरी पत्नी है और कुछ दिनों बाद फिरदौस और आसिफ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहा. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दूसरी पत्नी फिरदौस चाहती थी कि पहली पत्नी को छोड़ उसके पास रहे, लेकिन शेख आसिफ पहली पत्नी के साथ ही रह रहा था और इस बीच दूसरी पत्नी ने आसिफ के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत की. वहीं खबरों के मुताबिक़ युवक दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था और आसिफ के रवैये से नाराज दूसरी पत्नी ने पति की हत्या की योजना बनाई.

वहीं उसने पति को बकरीद के बहाने घर बुलाया और उसके बाद घर आने के बाद फिरदौस के दो भाइयों ने झगड़ा किया. इसी बीच दोनों ने उसपर कैंची से हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल आसिफ को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने मृतक परिवार के सदस्यों की शिकायत पर दूसरी पत्नी फिरदौस, साले सलीम, फारुख, ससुर अजीम और सास हलीमा, सालियां नसीम और हसीना के खिलाफ मामला दर्ज किया.

कार्तिक और वेदिका की शादी पर भड़कें फैंस, दे दी जान से मारने की धमकी!

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या