5 लाख रुपये की सुपारी देकर फौजी ने पत्नी को उतरवाया मौत के घाट
5 लाख रुपये की सुपारी देकर फौजी ने पत्नी को उतरवाया मौत के घाट
Share:

भोपाल: हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला मध्‍य प्रदेश का है। इस मामले में एक पति ने अपनी पत्‍नी की सुपारी देकर हत्या करवा डाली है। इस मामले का खुलासा पुलिस ने 7 दिन में कर दिया है। जी दरअसल यह मामला 14 जनवरी का है जब सुसनेर थाना क्षेत्र के गांव पालड़ा के पास सुनसान इलाके में पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस ने देखा महिला के शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे और उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। वहीं जब पोस्टमॉर्टम किया गया तो मौत का कारण गला घोंटना पाया गया।

अब पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस की जांच में पता चला कि यह शव अर्जुन फौजी की पत्नी का है। महिला का नाम कामाक्षी था जो मूल रूप से छिंदवाड़ा की रहने वाली है। वहीं छिंदवाड़ा जाकर मृतका के परिजनों को बुलाकर पुलिस ने दफनाए हुए शव की शिनाख्त करवाई। उसके बाद कामाक्षी के भाई ने बताया कि, 'अर्जुन फौजी ने शादी का झांसा देकर उसकी बहन से अवैध संबंध बनाए, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई। उसके बाद फौजी ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली।'

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, फौजी ने अपने संबंधों को छि‍पाने के लिए 3 लोगों को 5 लाख रुपये की सुपारी दी। अब इस मामले में तीनों आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। तीनों ने बताया कि, 'हमने कामाक्षी को कहा कि उसका पति उसे आगर मालवा बुला रहा है और उसे बहला फुसलाकर कार में बैठा ले गए। रास्ते में सेमली हरनावदा के जंगल में गला घोंटकर उसे मार दिया और लाश छुपाने के लिए पालड़ा जंगल में फेंक दिया।' अब इस मामले में मास्टरमाइंड पति अर्जुन की तलाश जारी है।

CWC बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल, कहा- जून में कांग्रेस को मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष

सूर्यास्त के बाद भूलकर भी न दे पड़ोसियों को ये पांच चीजें, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद

इस बार बंगाल में होंगे एक लाख से अधिक मतदान केंद्र, कोरोना के चलते EC ने लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -