बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को मारा चाकू, मौत

Jul 29 2019 02:00 PM
बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को मारा चाकू, मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला मऊ से सामने आया है. इस मामले में दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के मतलुपुरा बाजार में रविवार को मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने पत्नी के समाने ही उसके पति की चाकू से गोदकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये. इस मामले में बताया जा रहा है कि पत्नी के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ जमा हो गयी और उसके बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं भर्ती करवाने के कुछ समय बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस के मुताबिक, मृतक फैयाज नगर पालिका में सफाई कर्मी के पद पर तैनात था और वह नगर पालिका क्षेत्र के प्यारेपुरा मुहल्ले का निवासी था. वहीं पत्नी निशा ने बताया कि ''रविवार को वह पति के साथ एक रिश्तेदारी में गयी थी और पति के साथ जब वह वापस लौट रही थी, तभी घात लगाये बैठे बदमाशों ने मतलुपुरा बाजार में उसे रोक लिया और पति को चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

वहीं इस मामले में मौके से हमलावर फरार हो गये और तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. वहीं इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब इस मामले में जाँच जारी है.

तीन वर्ष की मासूम से कानपुर में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा