अंधविश्वास के चलते पति ने ले ली पत्नी की जान
अंधविश्वास के चलते पति ने ले ली पत्नी की जान
Share:

आजकल पराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में आज के समय में लोगों में अंधविश्वास इतना बढ़ गया है की वो कुछ करने से पहले इतना भी नहीं सोचते ही की इसका परिणाम का क्या हो सकता है. जी हाँ, और इसी कारण से ऐसी ऐसी घटनाओं को आजकल लोग अंजाम दे देते है जिसमें उनके ही परिवार के लोगों की मौत तक हो जाती है और वह इसके बारे में कुछ सोच और समझ ही नहीं पाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो उत्तर प्रदेश का है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उत्तरप्रदेश में वाराणसी के जौतपुरा क्षेत्र में जहां अंधविश्वास के कारण एक युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अंधविश्वास के कारण बिहार निवासी प्रमोद ठाकुर ने रविवार तड़के पत्नी बबीता की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

वहीं आगे उन्होंने बताया कि आरोपी पति को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे कड़ी पूछताछ जारी है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जब आरोपी पति से घटना के बारे में पूछा तो उसने बताया की पत्नी के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई है. वहीं इस मामले में हत्या के बाद भी वह उसके शव के बगल में सोता रहा और अब इस मामले में जांच जारी हैं.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

रायपुर में मिला महिला का सिर कुचला शव

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -