डंडे से वार कर पति ने की अपनी पत्नी की हत्या

Apr 12 2019 01:40 PM
डंडे से वार कर पति ने की अपनी पत्नी की हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रतापपुर से सामने आया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना चंदौरा के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत खुंशी से है जो पति पत्नी के बीच अनबध होने के कारण पति ने पत्नी को डंडे से मार कर हत्या कर दी और इससे पुरे गावं में सनसनी फ़ैल गयी है. जी हाँ, वहीं यह मामला यही खत्म नहीं हुआ क्योंकि पुलिस जाँच से पता चला की वे पति पत्नी हमेशा लड़ाई करते पाए गए और यह बात भी सामने आयी है की उसी मृतिका के पति दो बताये जा रहे है जो उसके पहले पति के द्वारा उसे छोड़ दिया गया.

जी हाँ, वहीं इस मामले में दूसरे पति शिव रत्न कोड़ाकु के साथ जीवन यापन करती थी और उनके परिवार एवं उनके बच्चो से पूछताछ से पता चला की शिव रत्न कोड़ाकु घर में जब भी आता हमेशा दारू नशा के धुत में घर आता, जिससे दोनों के बीच लड़ाई उत्पन्न हो ही जाती थी. वहीं महिला के पहले पति का नाम बुधन बताया जा रहा है यहाँ हत्या का कांड कुछ इस प्रकार से है मृतिका और शिव रत्न एवं अर्जुन ये तीनो अपने घर से अर्जुन उराव खुंशी नवापारा का रहने वाला है जो 3 महीनो से उसी के घर पर रह रहा था ,मृतिका व् उसके पति पकरिपारा (खुंशी )के रहने वाला था और शिव रत्न अपने घर वापस डंडा लेने गया.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शिव रत्न ग्राम मझगाव में राम सूंदर कोड़ाकु के यहाँ 7 बजे गया और सोने के लिए चटाई व् कम्बल दिया वह वह से सामान ले कर भाग गया और करीबन वह रात 3 बजे अपने पत्नी की हत्या कर फरार हो गया साथ ही उसके साथ आये अर्जुन उराव का भी पता नहीं चल रहा फ़िलहाल पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है.

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

पुलिस के हत्थे चढ़ा ढोंगी बाबा अशोकानंद, हड़प चुका है भक्तों के लाखों रुपए

घर के बाहर खेल रही मासूम को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा