पत्नी को पड़ा मिर्गी का दौरा तो पति से दब गया उसका यह अंग और....
पत्नी को पड़ा मिर्गी का दौरा तो पति से दब गया उसका यह अंग और....
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुजरात में राजकोट के कुवाड़वा रोड क्षेत्र का है. जहाँ एक महिला हत्या करने के बाद पति पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जी हाँ, इस मामले में गिरफ्त में आने पर उस हत्यारे ने अजीबो-गरीब तर्क दिए जो आप यहाँ जान सकते हैं. इस मामले में पुलिस ने हत्यारे को कहा कि पत्नी को मिर्गी की बिमारी थी और अचानक उसको मिर्गी का दौड़ा पड़ा और मैंने उसे संभालने का प्रयास किया और तभी गलती से उसका गला दब गया और वह मर गई.' इस मामले में पुलिस ने बताया कि, हत्यारे की पहचान अशोक जेसिंग वाढेर के रूप में हुई है.

इस मामले में बीते दिनों उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था और पकड़े जाने पर उसने अपना बचाव करते हुए कहा है कि ''उसकी पत्नी वर्षाबेन को मिर्गी की बिमारी थी. गलती से उसी जान चली गई, मगर मेरा उसे मारने का कोई इरादा नहीं थी.''

वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि दो दिन पहले कुवाड़वा रोड़ की रहने वाली वर्षाबेन वाढेर बेहोशी की हालात में हॉस्पिटल ले जाई गई थी और वह ही उसे मृत घोषित कर दिया गया था. खबरों के अनुसार पुलिस द्वारा मौत का कारण जानने के लिए फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम कराया गया तो यह सामने आया कि उसकी मौत श्वास रुक जाने के कारण हुई है और तब पुलिस ने मृतक के माता-पिता समेत पति और उनके परिजनों की पूछताछ की थी तो सारा सच सामने आ गया.

पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा

नाले में डूबने से बच्चे की मौत, नगरपरिषद पर भड़के लोग

प्रेग्नेंट बहन को पीट रहा था जीजा, युवक से नहीं हुआ बर्दास्त और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -