पति को था पत्नी के अवैध संबंधों का शक, दी दर्दनाक मौत और...
पति को था पत्नी के अवैध संबंधों का शक, दी दर्दनाक मौत और...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले को बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले को अवैध संबंधों का बताया जा रहा है. इस मामले में शक में एक पति ने अपनी पत्नी की उसी के मायके में मार दिया. इस मामले में पत्नी को मारने के बाद वह थाने पहुंचा और खुद को कानून के हवाले कर दिया. उसने कहा, 'हमें फांसी दे दो.' आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और उसके बाद फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

आने वाली खबरों के अनुसार इस मामले में कानपुर आवास विकास हंसपुरम निवासी शमशाद बेगम की बेटी रुखसार (26) का निकाह नौ साल पहले अबू फजल के साथ हुआ था और सात साल का बेटा रिजवान है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि मछरिया ईदगाह के पास रहने वाला अबू फजल काठमांडू (नेपाल) में फैक्ट्री में फुट वियर कारीगर है और वह बीते एक सप्ताह पहले घर लौटा था और उसे अपनी पत्नी पर शक था जिसे लेकर वह हमेशा लड़ता था. वहीं कुछ दिन पहले ही पति से विवाद के बाद रुखसार बेटे को लेकर मायके आ गई थी. इस दौराब बीते शाम जब मायके में रुखसार व उसका बेटा ही थे, तभी अबू फजल पहुंचा.

उसके बाद उसने अपने बेटे को बहाने से घर के बाहर भेज दिया और इसके बाद रुखसार से ससुराल चलने के लिए कहा. वहीं जब पत्नी ने मना कर दिया तो पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया और अंत में घर में रखा पत्थर उठा कर पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मार दिया और पुलिस में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद के भतीजे की गोली मारकर हत्या

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -