अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का यह हाल
अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का यह हाल
Share:

आए दिन आने वाले अजीब-अजीब मामले में हाल ही में एक अपराध का मामला फिर से सामने आया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला यूपी के मेरठ का है जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को लाठी डंडों से पीटपीटकर मार डाला. जी हाँ और जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. खबरों के अनुसार इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया और सभी हैरान रह गये. खबरों के अनुसार काजीपुर निवासी संगीता पत्नी ईश्वर अपने घर में सो रही थी तभी उसकी अपने पति से कहा सुनी हो गई और इस दौरान बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

वहीं आरोपी पति ईश्वर ने पत्नी पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और वह तब तक हमला करता रहा जब तक कि पत्नी मर नहीं गई. पत्नी को मारने के बाद उसने प्रहार करना बंद कर दिए. वहीं खबरों के अनुसार वह जिस लकड़ी की पट्टी से पत्नी को मार रहा था वह टूट गई लेकिन शराबी पति नहीं रुका और दूसरा डंडा लेकर पत्नी पर वार करने लगा.

आप सभी को बता दें कि पड़ोसियों ने बताया कि घर में हंगामे का शोर सुनकर आस पास के लोगों ने घर में झांका तो उनके होश उड़ गए उसके बाद लोगों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी ईश्वर पुत्र बाबू ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक था इस वजह से उसने पत्नी को मार दिया.

देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'

फेसबुक स्क्रॉल करते समय लड़के के सामने आ गया खुद का न्यूड वीडियो और फिर..

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -