पत्नी ने किया इंकार तो पति बना हैवान, किया यह काम
पत्नी ने किया इंकार तो पति बना हैवान, किया यह काम
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जो उत्तर प्रदेश का है जहाँ पति पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि वो हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार फिरोजाबाद के थाना उत्तर के मोहल्ला जैन नगर में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. खबरों के अनुसार यहाँ बीते कल एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद पुलिस को सब झूठ बताया. वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा आज किया है.

खबरों के अनुसार महिला का हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसका पति निकला और पति ने जब पत्नी की हत्या का कारण बताया, तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए. दरअसल एक छोटी सी बात पर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि महज छोटी सी बात पर पति ने सिलबट्टा से पत्नी के सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और पुलिस को झूठा बयान दिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पति ही पत्नी का हत्यारा निकला और उसने केवल इस बात के लिए पत्नी को मारा कि उसने उसे चाय नहीं पिलाई थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि दोनों के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था और वारदात वाले दिन पत्नी ने चाय बनाने से इंकार कर दिया था इसी पर पति को गुस्सा आ गया और उसने सिलबट्टा से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी फिलहाल पति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

पति जेठानी के साथ बना रहा था संबंध, कमरे से आने लगी गन्दी आवजें और फिर...

जीजा-साली की इस हरकत का हुआ बुरा अंजाम...

रहस्यमय तरीके से लापता हुई लड़कियां, फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -